Saturday, 21 May 2016

ISIS की धमकी, भारत से लेगा कश्मीर, बाबरी मस्जिद, गुजरात का बदला !

लंबे समय से भारत में आतंकी वारदात करने की फिराक में है ISIS। अब इस आतंकी संगठन ने एक वीडियो के जरिए भारत को धमकी दी है।



New Delhi, May 21: बर्बर आतंकी संगठन ISIS की क्रूरता ने पूरी दुनिया को हिला रखा है।भारत के खिलाफ आईएस लगातार साजिश कर रहा है। वो भारत में अपनी पैठ बनाना चाहता है लेकिन अभी तक उसे कामयाबी नहीं मिली है। हालांकि भारतीय मुसलमानों को गुमराह करने की लाख के बाद भी उसे सफलता नहीं मिली है। आईएसआईएस ने अब भारत के खिलाफ एक वीडियो जारी कर धमकी दी है।


ISIS ने 22 मिनट का एक वीडियो तैयार किया है। इस वीडियो के जरिए आतंकी संगठन ने भारत को धमकी दी है। अरबी भाषा में जारी इस वीडियो में एक आतंकी कह रहा है कि आतंकी संगठन भारत से कश्मीर, बाबरी मस्जिद, गुजरात और मुजफ्फरनगर का बदला लेगा। गौरतलब है कि जो आतंकी ये धमकी दे रहा है वो भारतीय मूल का इंजीनियरिंग का छात्र बताया जा रहा है। जो 2014 में तीन साथियों के साथ भारत से सीरिया जाकर आतंकी संगठन में शामिल हो गया था।

वीडियो संदेश में धमकी दी गई है कि ISIS स्थानीय जेहादियों से ही भारत पर हमले करवाएगा.ये पहली बार नहीं है जब आईएसआईएस ने भारत की तरफ आंख दिखाई हो। इस से पहले भी वो इस तरह की गीदड़ भभकी दे चुका है। ताजा वीडियो में आतंकी संगठन की तरफ से कहा गया है कि हम भारत में हुई मुसलमानों की हत्या का बदला लेंगे। वीडियो में धमकी देने वाले 5 आतंकियों में से एक की पहचान हो गई है। ये फहद शेख नाम का आतंकी है। जांच एजेंसियां ये पता करने में जुटी हैं कि भारतीय युवक कैसे आईएसआईएस में भर्ती हो गए।


ISIS का धमकी भरा वीडियो जारी होने के बाद भारतीय खुफिया एजेंसियां चौकन्नी हो गई हैं। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि देश की सुरक्षा के लिए हमें जो भी करना होगा हम करेंगे। उन्होने कहा कि हम देश की सुरक्षा को लेकर यकीन के साथ कह सकते हैं कि कोई खतरा नहीं है। वहीं गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू ने कहा कि देश की जनता आईएसआईएस की बातों में नहीं आने वाली है।

No comments:

Post a Comment